पुलिस ने फरार चल रहे तीन मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार किया

रूड़की। लव मैरिज से नाराज युवती के परिवार द्वारा युवक के पिता की हत्या के मामले में पुलिस ने फरार चल रहे तीन मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार किया है। साथ ही हत्या में प्रयुक्त डंडा भी बरामद किया है। पुलिस ने तीनों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है। साथ ही फरार चल रहे तीन अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।
सहारनपुर के थाना नागल के गांव पिरड़ निवासी अंकित कुमार ने पांच मई को पुलिस को तहरीर देकर बताया था कि उसके भाई गोपी का तांशीपुर, मंगलौर निवासी एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। चार मई को दोनों ने घर से फरार होकर शादी कर ली थी और कहीं चले गए थे।
पांच मई को युवती के परिजन पुरकाजी से उसके पिता पूरण और मौसी के लड़के मनजीत को दोनों की तलाश करने के बहाने लेकर गए थे। आरोप लगाया था कि नारसन के पास सकौती मार्ग पर युवती के परिजनों ने पिता पूरण और मौसी के बेटे मनजीत की पिटाई कर दी थी। जिसमें पूरण की मौत हो गई थी। मनजीत ने मामले की सूचना पुलिस को दी थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था।
साथ ही तहरीर के आधार पर युवती के भाई राजन, हरिओम और चचेरे भाई सतबीर उर्फ गुड्डू निवासी गांव तांशीपुर और तीन अन्य के खिलाफ केस दर्ज कर लिया था। एसपी देहात एसके सिंह ने बताया कि मंगलवार की रात राजन, हरिओम और सतबीर उर्फ गुड्डू को मंगलौर के पास पुराने गंगनहर पुल से गिरफ्तार किया गया है। उनके पास से हत्या में प्रयुक्त डंडा भी बरामद किया है। तीनों को जेल भेज दिया है। जबकि फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *